“मोहब्बत के सौगात” फिल्म देखने महिला दर्शकों की उमड़ी भीड़

मोहब्बत के सौगात” शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। काफी संख्या में दर्शोकों ने फिल्म को देख रहे है। फिल्म देखने के लिये काफी संख्या में महिलाये आ रही है। भोजपुरी इंडस्ट्रीज के लिये यह एक बेहतरीन संकेत माना जा सकता है ।

पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्म “मोहब्बत के सौगात” पूर्णत: नारी सशक्तिकरण पर आधारित है। फिल्म की निर्मात्री पल्लवी प्रकाश है जो स्वयं बिहार की माटी से जुड़ी है। फिल्म के निर्देशक ब्रज भूषण है एवं पटकथा एवं संवाद पल्लवी प्रकाश का है, वहीं फिल्म के संगीत को पंकज, प्रीतम एवं मनीष सिन्हा ने संवारा है। इसके डायलॉग, संवाद, एक्शन और नृत्‍य भी कथानाक के हिसाब से बेहद उम्‍दा है। फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया गया था ।

फिल्‍म ‘मोहब्बत के सौगात’ के मुख्य कलाकारों में आदित्य मोहन और स्वेता यादव के अलावा उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे जैसे जाने -माने चेहरे नजर आ रहे हैं।

फिल्म मोहब्बत के सौगात बिहार में रिलीज की गई। फिल्म दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रही है। फिल्म की मधुर संगीत भी लोगो के जुबान पर चढ़ने लगी है। भोजपुरी फिल्म जगत में यह महिला प्रधान फिल्म एक नई पहचान बनायेगी। भोजपुरी फिल्म “मोहब्बत के सौगात” जल्द ही अन्य शहर एवं अन्य राज्यों के सिनेमा घरों मे भी धूम मचायेगी।



You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.